कोरोना संक्रमित मां को कांधा देने वाले 5 बेटों की मौत, 6ठवां भी गंभीर

झारखंड, दुनिया में कोरोना वायरस तबाही मचा रहा है. और यह वायरस अब भारत में बेहद खौफनाक होता जा रहा है. देश में इन दिनों कोरोना संक्रमति मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। शहरों के बाद अब ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस ने तबाही का मंजर शुरू कर दिया है।

झारखंड के धनबाद में इस महामारी ने एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां छीन लीं. दरअसल यहां अपने मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटे कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई. जबकि मृतका का छठा बेटा भी अब नाजुक हालत में है ।

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़कों की मां की मौत भी कोरोना वायरस के कारण हुई थी। इसके बाद 15 दिनों के भीतर ही घर के 6 लोगों की मौत हो गई।इससे पहले 4 जुलाई को उनकी 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक अस्पताल में हुआ था। शव की जांच से पता चला था कि वह कोरोना पॉजीटिव थीं।

इसके बाद उसके बेटों की तबियत भी बिगड़ने लगी। उनमें से एक की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में हो गई जबकि दूसरे बेटे की मौत एक दूसरे अस्पताल में हो गई। तीसरा बेटा धनबाद के ही एक क्वारंटीन सेंटर में था जहां पर उसे कोरोना ने लील लिया। 16 जुलाई को चौथे बेटे की मौत जमशेदपुर में कैंसर के इलाज के कारण हो गई।

पांचवें बेटे को भी बीमार होने के बाद धनबाद से रिम्स रेफर किया गया जहां पर सोमवार को उसकी मौत हो गई। अब उसके छठे बेटे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इतना ही नहीं घर के अन्य कई सदस्य की भी हालत कुछ सही नहीं है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला कतरास किसी शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां से वापस लौटने के बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *