पारिवारिक ड्रामा ‘तेरा यार हूं मैं’ में अंकिता साहू उर्फ़ चांदनी की एंट्री से अंश सिन्हा हुए आकर्षित


रायपुर/ मुंबई। सोनी सब का हल्का-फुल्का पारिवारिक ड्रामा ‘तेरा यार हूं मैं’ अपने सबसे खूबसूरत सदस्य जॉनी डॉग के साथ दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। जॉनी के साथ बहुत जुड़ाव होने के बाद, बंसल परिवार पूरी तरह से निराश हो गया है क्योंकि उन्हें इस बात का पता चलता है कि जॉनी का मालिक उसे ढूंढ रहा है और उसे लेने के लिए यहां पर आ रहा है। हालांकि, इसमें भी बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।
अंकिता साहू चांदनी के रूप में एंट्री कर रही हैं, जो जॉनी की असली मालकीन है, और यहां पर उसे अपने साथ वापस ले जाने के लिए आई हैं। शुरुआत में, ऋषभ (अंश सिन्हा) जॉनी को उसे उसके मालिक को वापस देने के खिलाफ था, लेकिन चांदनी को देखने के बाद वह उस पर मोहित हो जाता। हालांकि वह अभी भी जॉनी को खुद से दूर भेजने के लिए तैयार नहीं होता, लेकिन चांदनी ऋषभ को धोखे से उसके रूम में बंद कर देती है और जॉनी को अपने साथ लेकर चली जाती है। ऋषभ उम्मीद करता है कि चांदनी जॉनी के लॉकेट में उसका नम्बर देखकर उसे फोन करेगी लेकिन जब वह फ़ोन नहीं करती, तो वह उसके पीजी जाने का फैसला करता है।
दूसरी तरफ, बंसल परिवार स्वप्निल (मेघन जाधव) के लिए एक अच्छी दुल्हन ढूंढ़ने की कोशिश करता है और उसकी शादी चांदनी की बड़ी बहन नीलू के साथ तय कर दी जाती है। हालांकि, राजीव (सुदीप साहिर) को बुरा एहसास होता है और उसे उसके परिवार पर शक होता है।
क्या ऋषभ चांदनी से मिल पायेगा? चांदनी का परिवार क्या ट्विस्ट लेकर आ रहा है?
चांदनी की भूमिका निभा रहीं अंकिता मनोज ने कहा, “मैं ‘तेरा यार हूं मैं’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हूं। यह शो पूरी तरह से एक मनोरंजन पैकेज है और बेहद भरोसेमंद है। मैं चांदनी की भूमिका को निभाने का आनंद ले रही हूं क्योंकि इस किरदार में बहुत कुछ है और दर्शक आगामी एपिसोड्स को देखकर पूरी तरह से आश्चर्यचकित होने वाले हैं। मुझे इसके लिए शूटिंग करते हुए बहुत मज़ा आ रहा है क्योंकि पूरी टीम बहुत ही प्यारी और दोस्तानना है।
ऋषभ की भूमिका निभा रहे अंश सिन्हा ने कहा हालांकि ऋषभ जॉनी को जाने देने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन वह चांदनी की तरफ आकर्षित है, जिसकी जॉनी के असली मालिक के रूप में एंट्री हुई है। दर्शकों के लिए कुछ खुबसूरत लेकिन आश्चर्यचकित करने वाले पल आएंगे, जिसके साथ कुछ चौंकाने वाले मोड़ भी देखने को मिलेंगे। कुछ ऐसा है जो चांदनी छुपा रही है और दर्शकों के लिए यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है। देखते रहिये ‘तेरा यार हूं मैं’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी सब पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *