KOOKU ओटीटी ऐप ने लेटेस्ट वेब सीरीज़ ‘बेहरुप्रिया’ लॉन्च की,चार एपिसोड वाली सीरीज़,सस्पेंस,मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर

रायपुर। Kooku ओटीटी ऐप ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज ‘बेहरुप्रिया’लॉन्च की है। इस चार एपिसोड की वेब सीरीज़ सस्पेंस, मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर है। ‘बेहरुप्रिया’ को kooku ओटीटी ऐप द्वारा अपने नए प्रोग्राम्स की रिलीज़ के अक्टूबर महीने के कैलेंडर के अनुसार रिलीज़ किया गया है। इससे पहले Kooku ओटीटी ऐप ने अक्टूबर 2020 के दौरान चार नई वेब सीरीज जारी करने की घोषणा की थी। अक्टूबर 2020 के दौरान शुरू की गई नई सीरीज में लव लेटर और चिट्ठी शामिल हैं।
एक कस्टमर फ़ोकस्ड ऐप के रूप में, Kooku ने अपने सब्सक्राइबर्स को आगामी प्रोग्राम्स के बीच पहले से अपडेट करने के लिए महीने की शुरुआत में मंथली कैलेंडर जारी करना शुरू कर दिया था।
Kooku ओटीटी ऐप पर रिलीज़ की गई वेब सीरीज को आम आदमी द्वारा पसंद किया गया है | Kooku ओटीटी ऐप पर गोल्डन होल, सुनो ससुर जी और वो टीचर जैसी सफल वेब सीरीज की एक लाइनअप है| Kooku ऐप के इन हाउस स्क्रिप्ट राइटर कहानी को इस दिलचस्प अंदाज़ से लिखते है, जो आम आदमी को अपनी और आकर्षित कर सके|
Kooku ओटीटी ऐप के सी.ई.ओ श्री हर्षवर्धन जोशी ने कहा, “हमारी सीरीज की लोकप्रियता हमारे कंटेंट को पसंद किये जाने का प्रमाण है। हमारे कंटेंट को सभी शहरों और आयु वर्ग की ऑडियंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि हम अपने सब्सक्राइबर्स को फ्रेश गुणवत्ता वाला कंटेंट उपलब्ध कराते रहें। Kooku ओटीटी ऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था और यह तब से अपने प्लेटफॉर्म पर आम आदमी के लिए लोकप्रिय प्रोग्राम्स प्रेजेंट कर रहा है। इसमें वाइफ फॉर नाइट, ऑफिस स्कैंडल, शी-मेल, व्हाट द फ, चूज़पाह और शादी-विवाह जैसे हिट प्रोग्राम्स शामिल है।
Kooku ऐप की लोकप्रियता न केवल भारत के दूरदराज के इलाकों में है, बल्कि यह अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और कई अन्य देशों के दर्शकों तक मशहूर है। Kooku के ~ 10 लाख से अधिक सक्रिय मंथली यूज़र्स हैं, ऐप का वीकली यूज़र्स इंगेजमेंट 2 घंटे और 30 मिनट से ज्यादा है |एक जिम्मेदार ओटीटी प्लेटफार्म के रूप में, Kooku अपने प्रोग्राम्स की कहानी में सामाजिक संदेश को भी सहजता से बुनता है, इसके साथ ही यह सामाजिक रूप से जागरूक मनोरंजन प्रदान करता है। Kooku ऐप में क्वालकॉम के पूर्व निदेशक बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स के स्ट्रेटेजिक एडवाइजर के रूप में शामिल है. Kooku ऐप एंड्राइड और वेब पर उपलब्ध है।
कूकु ओवर-द-टॉप ऐप के बारे में : KOOKU ओटीटी ऐप ने लेटेस्ट वेब सीरीज़ ‘ बेहरुप्रिया ‘ लॉन्च की। चार एपिसोड वाली सीरीज़, सस्पेंस, मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर है। KOOKU ओटीटी ऐप के लगातार यूनिक कंटेंट के कारण इसके सब्सक्राइबर्स में इसकी पॉप्युलैरिटी बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *