मुंबई पुलिस बहुत कुछ दबाना चाहती है, अब ये मामला सीबीआई को देना ही होगा – विकास सिंह

मुंबई पुलिस बहुत कुछ दबाना चाहती है, अब ये मामला सीबीआई को देना ही होगा – विकास सिंह

मुंबई, सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की या उनकी हत्या हुई, इस पर हर दिन विवाद गहराता जा रहा है. इसको लेकर अब मुंबई पुलिस की भूमिका पर भी हर दिन सवाल उठ रहे हैं. जिस तरह से मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ वर्ताव किया इससे उनकी भूमिका और संदिग्ध होती नजर आ रही है ।

वहीं बिहार के साथ-साथ देश के लोगों में भी अब यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर क्या ऐसी चीजें हैं जिसे मु्ंबई पुलिस छिपाने की कोशिश कर रही है और यह बातें सामने न आएं उसके लिए लगातार बिहार पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही है ।

इसी बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि मेरा मानना है कि अब इस मामले को CBI को देना ही होगा. मैं सुशांत के पिता से इस बारे में बात करूंगा कि इस मामले की CBI जांच के लिए रिक्वेस्ट की जाए. उन्होने कहा कि पटना पुलिस को शायद मुंबई पुलिस सही से जांच नहीं करने देंगे.

विकास सिंह ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं चाहती. इनके पास कुछ बहुत जबरदस्त छुपाने के लिए है, ये नहीं चाहते कि वो बिहार पुलिस के हाथ पड़े। ये उसे दबाना चाहते हैं.

जाहिर है जब से इस केस में बिहार पुलिस ने जांच शुरू की है तबसे कई तरह के सवाल दोबार खड़े होने लगे हैं. और शक के दायरे में मुंबई पुलिस है, लिहाजा इस केस को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी तेज होने लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *