रायपुर के पंकज चोपड़ा भारतीय जैन संगठना (BJS) नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड से हुए सम्मानित


रायपुर। देश की प्रख्यात समाज सेवी संस्था भारतीय जैन संगठना ने 21 नवंबर को वर्चुअल म्यूजिकल नाईट एंड BJS नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड सेरेमनी आयोजित की जिसमे देश विदेश से लगभग दस हजार लोगो ने शिरकत किया। इस कार्यक्रम में देश के प्रख्यात सिंगर सागर केंदुलकर, कविता मूर्ति एवं प्रशांत राव ने अपनी प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं अवार्ड ज्यूरी के चेयरमैन अहमदाबाद से सुरेश कोठारी ने दिया। अवार्ड सेरेमनी का संचालन राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य एवं अवार्ड जूरी के को चेयरमैन मुम्बई से पंकज सापरिया ने किया। यह वर्चुअल अवार्ड सेरेमनी लगभग 3:30 घंटे चला। संस्था के संस्थापक शांतिलाल मूथा पूरे समय कार्यक्रम में उपस्थित थे।
छत्तीसगढ़ से संस्था के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं युवा समाज सेवी पंकज चोपड़ा को बिज़नेस डेवलपमेंट प्रोग्राम में आउटस्टैंडिंग कंट्रीब्यूशन के लिए BJS नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया।
यहां यह बताना उचित है कि पिछले 2 साल में पंकज चोपड़ा के नेतृत्व में पूरे छत्तीसगढ़ में बिज़नेस डेवलपमेंट के कई सेमिनार्स आयोजित किये गए जिससे छत्तीसगढ़ के व्यापारी वर्ग एवं युवाओं को काफी लाभ मिला। कोरोना काल मे भी श्री चोपड़ा ने छत्तीसगढ़ वासियो के लिए कई वर्चुअल वर्कशॉप करवाया एवं देश के जाने माने उद्यमी, ट्रेनर्स, बिज़नेसमेन से प्रदेशवासियो को रूबरू करवाया।
पंकज चोपड़ा ने अपने इस अवार्ड को छत्तीसगढ़ के BJS कार्यकर्ताओ का सम्मान बताते हुए उन्हें यह अवार्ड समर्पित किया। साथ ही उन्होंने संस्था के संस्थापक अध्यक्ष शांतिलाल मूथा, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र लुंकड़, निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रफुल्ल पारख, बिज़नेस डेवलपमेंट कार्यक्रम के राष्ट्रीय प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश जैन, राष्ट्रीय महासचिव संप्रति सिंघवी, राष्ट्रीय सचिव संजय सिंघी एवं अवार्ड जूरी को अवार्ड देने के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *