मां बनने वाली हैं रिचा जोगी, अमित जोगी ने अपने चाहने वालों को दी खुशखबरी

रायपुर, अमित जोगी और रिचा जोगी की शादी को करीब 10 साल हो गए हैं, 16 दिसंबर 2011 को इन दोनों ने शादी की थी. अब जोगी परिवार में किलकारियां गूंजने वाली हैं. इसकी जानकारी खुद अमित जोगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

अमित जोगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियों शेयर करते हुए लिखा है –

आज मैंने पहली बार अपनी दो हफ़्ते बाद आने वाली संतान की लाईव फ़िल्म देखी। ऐसा लगता है कि नाक मेरी जैसी है। उसकी मोटी-मोटी सुंदर आँखे और नन्हे-नन्हे हाथ-पाँव उसकी माँ जैसे दिखती हैं। बेहद शांति से अपने छोटे-छोटे होटों से जमाई लेते देख न जाने मुझे ऐसा लगा जैसे उसमें उसके पापा का कुछ अंश भी आ गया है लेकिन उसकी दिल की बुलंद धड़कने सुनने के बाद मुझे पूरा यक़ीन है कि वो अपने शेर-दिल दादा पर ही गया या गई है। ऋचा और बच्चे दोनों का इतना प्यार से ख़याल रखने के लिए डॉक्टर नीरज और उनके पति डॉक्टर समीर पहलाजानी को दिल की गहराइयों से थैंक यू!

ऋचा और मेरी आने वाली संतान की पहली झलकें! आज मैंने पहली बार अपनी दो हफ़्ते बाद आने वाली संतान की लाईव फ़िल्म देखी। ऐसा लगता है कि नाक मेरी जैसी है। उसकी मोटी-मोटी सुंदर आँखे और नन्हे-नन्हे हाथ-पाँव उसकी माँ जैसे दिखती हैं। बेहद शांति से उसे अपने छोटे-छोटे होटों से जमाई लेते देख मुझे ऐसा लगा जैसे उसमें उसके पापा का कुछ अंश भी आ गया है लेकिन उसकी दिल की बुलंद धड़कने सुनने के बाद मुझे पूरा यक़ीन है कि वो अपने शेर-दिल दादा पर ही गया या गई है। ऋचा और बच्चे दोनों का इतना प्यार से ख़याल रखने के लिए डॉक्टर नीरज और उनके पति डॉक्टर समीर पहलाजानी को दिल की गहराइयों से थैंक यू!आप से आग्रह है कि हमारी आने वाले बच्चे और ऋचा की सेहत के लिए विशेष प्रार्थना ज़रूर करिए। 🙏

Posted by Amit Jogi on Tuesday, July 21, 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *