साहू चौपाल कल करेगा पावर प्रेजेंटेशन सेमीनार और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन


रायपुर। साहू चौपाल छत्तीसगढ़ कल रविवार को एक दिवसीय सेमीनार का आयोजन करने जा रहा है। इसके साथ ही पावर प्रेजेंटेशन सेमिनार एवं शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन रखा गया है। यह कार्यक्रम श्री जगन्नाथ मंदिर परिसर गायत्री नगर (शंकर नगर) में सुबह साढ़े 10 से दोपहर ढ़ाई बजे तक प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार आयोजित होगा।
साहू चौपाल छत्तीसगढ़ के महासचिव नीलकंठ साहू ने इस कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कल साहू चौपाल छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह है। साहू चौपाल राष्ट्रीय संगठन है और यह समाज की शिक्षा, कैरियर, किसानों का प्रशिक्षण, व्यापारियों का सहयोग और विवाह योग्य युवा युवतियों के लिए जीवन साथी की तलाश में सहयोग करने, नारी सशक्तिकरण और सामाजिक न्याय आदि मुद्दे पर केन्द्रित है।
इस आयोजन में राष्ट्रीय अध्यक्ष शरण साहू मौजूद रहेंगे। वे कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। साथ ही प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सबका उत्साह वर्धन करेंगे। रायपुर संभाग के अध्यक्ष नेतराम साहू ने बताया कि हमारा सारा फोकस साहू समाज के किसानों को कृषि, उद्यान, सब्जी उत्पादन आदि के विषय में प्रशिक्षित करने और युवाओं को स्व रोजगार संबंधी मार्गदर्शन और सहयोग करने में रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *