पाठ्य पुस्तक निगम के वरिष्ठ प्रबंधक वित्त आरके मिश्रा के द्वारा सरकारी वाहन का दुरुपयोग मामले में भावेश शुक्ला ने शिक्षामंत्री से की शिकायत


रायपुर। एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पुनः पाठ्य पुस्तक निगम के वरिष्ठ प्रबंधक वित्त आरके मिश्रा के द्वारा सरकारी वाहन का दुरुपयोग करते हुए लागबुक में झूठी जानकारी देते हुए गुमराह किये जाने के मामले को लेकर गुरुवार को स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय टेकाम से शिकायत की है। भावेश शुक्ला ने माँग की है कि अधिकारी पर आपराधिक मामला दर्ज कर निलंबित किया जाए। उन्होंने पाठ्य पुस्तक निगम के संचालक अरविंद पांडेय से भी इस मामले की शिकायत की है। भावेश शुक्ला ने शिकायत में कहा है कि छतीसगढ़ पाठ्यपुस्तक निगम के वरिष्ठ प्रबंधक वित्त आरके मिश्रा 7 महीने में 18500 किलोमीटर की यात्रा शासकीय वाहन से बिलासपुर से रायपुर से बिलासपुर जाते रहे।

कोरोना काल में बिना अनुमति के आना जाना किए और गाड़ियो को लॉक बुक में खड़ा दिखाते रहे। भावेश शुक्ला ने कहा कि वित्त विभाग के इस अधिकारी ने लॉग बुक में कूट रचना की। टोल प्लाजा का गाड़ी का पास होने का रिपोर्ट खुद गवाह बन गया है कि वह लगातार सरकारी वाहन चलाने के लिये मनमानी करते रहे।उन्होंने कहा कि पहले भी मिश्रा की शिकायत हमारे द्वारा की गई है। भावेश शुक्ला ने बताया कि स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. टेकाम ने शिकायत के बाद आश्वसत किया की इस मामले को संज्ञान में लेकर पूरे प्रकरण में जाँच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *