एमपी के तीन शहर, जहां तेजी से बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, प्रदेश में कुल मामले 15627 हुए

भाोपाल,  प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है. लेकिन तीन शहरों में कोरोना संक्रमण के मामले ज्यादा मिल रहे हैं, भोपाल में मंगलवार को 86, तो मुरैना में 115, ग्वालियर में 68 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले । आपको बता जें कि इनतीनों शहरों में यह बीते 115 दिन में अब तक का एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

ग्वालियर में एक जुलाई से अब तक 325 केस मिल चुके हैं। जबकि 115 नए मरीजों में मुरैना शहर के 81 केस शामिल हैं। यहां 496 एक्टिव केस हैं, 332 डिस्चार्ज हो चुके हैं। प्रदेश में बीते दो दिन में 697 संक्रमित सामने आए हैं।  इधऱ इंदौर में 44 नए केस, जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई।  इन 44 में से 27 हातोद इलाके में मिले। खंडवा में 14, बड़वानी में 14, खरगोन में 10 नए संक्रमित मिलने के बाद निमाड़ में संक्रमण फिर तेजी पकड़ने लगा है।

राजधानी नई कॉलोनियों में बढ़े केस  

राजधानी में अब होशंगाबाद और कोलार रोड की कॉलोनियों में संक्रमण बढ़ रहा है। शहर के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में 9 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। मामले बढ़ने की मुख्य वजह अनलॉक के बाद लाेगाें का मूवमेंट बढ़ना, सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी और व्यावसायिक गतिविधियों के दौरान नियमों का उल्लंघन है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *