तन से भाजपाई पर मन से अब भी कांग्रेसी हैं तुलसी सिलावट ?, मोदी, शिवराज और योगी को बताया समाज का कलंक !

भोपाल:  कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए और मंत्री बने तुलसी सिलावट शायद अबतक मन से भाजपाई नहीं हो पाए हैं, शायद यही वजह है कि उनकी आत्मा से कुछ आवाजें खुद-ब-खुद निकल जाती हैं. दरआसल मध्यप्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी के दो नेताओं की जुबान फिसल गई. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट विकास दुबे की जगह गलती से प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को समाज के लिए कलंक कहते सुनाई दे रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए तुलसी सिलावट की जो क्लिप वायरल हुई है उसमें वो ये कहते सुने जा सकते हैं कि देश के प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं. इनका जो सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के साथ क्या करना है. हालांकि मंत्री ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है, और वो ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वहीं इंदौर के सांसद शंकर ललवानी ने आठ पुलिस वालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को दुबे जी कहकर संबोधित किया.

हालांकि बाद में उन्होंने कहा “जो समाज के लिए कलंक हैं और इस अपराधी के खिलाफ जो कार्रवाई, इसके विरुद्ध जो कार्रवाई की गई थी. देश के प्रधानमंत्री जी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद दिया था और जो सोशल मीडिया पर तोड़मरोड़कर कांग्रेस मेरे बयान को दे रही है मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करूंगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *